Wednesday, July 16, 2008

दुनियाँ मे नही हम दिलो मे रहते है हमसे मिलने को लोग अपना नसीब कहते है जिन से भी हमने दोस्ती की दुनियाँ वाले उनको खुशनसीब कहते है !!!!

बिन रूठे आप हमें भुलाने लगे, इतने दूर हुए की बहुत याद आने लगे, कैसे भुलादु आपको एक पल मैं जब आप जैसे किसी को पाने मैं - under construction ? - Vivek ( Iphone )

MATT PUCH MERE SABR KI INTEHA KAHA TAK HAI , TU KAR LE SITTAM TERI TAKAT JAHA TAK HAI !! BFA KI UMEED JINHE HOGI UNHE HO ! HUME TO DEKHNA HAI KI TU JALIM KAHA TAK है

Pani main Pathur mat maaro ise koii aur bhi pita hai jindgi jeeni hai to dang se jiyo tumhe dekhkar koi aur bhi jeeta hai .....

Dosti se aaj Zamana sharmaya Hai॥ Teri Chahat Ne Kuchh aisa Gazab Dikhaya hai... Khuda Se kya tujhe maange ....... Woh toh aaj Khud Mujhse aap Jaisa Dost Mangne aaya hai....!!


One real thing in life
एक जटिल किन्तु सामान्य सा व्यक्ति जो इस और अधिक जटिल संसार की जटिलता को समझने में ही स्वयम को लगाये हुए है फिर भी परिणाम शुन्य ही है , आखिर ऐसा क्यों है यह भी एक जटिल प्रश्न है . फिर भी चूँकि मुझे अपने इस जीवन की यात्रा को पूर्ण करना है जो मेरा जो प्रयास है उसे अथक रूप में पूरा करना ही होगा . और फिर इस मार्ग मैं संघर्ष कोई भी हो चाहे विचारो का , भावनाओ का, संस्कारों का , पीदियो का , मनासिकताओ का ,अधिकारों का , रचनाओ का सब से उपर उठ कर कम करना है ताकि अंतिम समय में स्वयम पर गर्व कर सकू और कह सकू की विवेक तू वाक्य में जीवन को जी चूका है .सहयद मैं अपने बारे मैं यही समझ पाया हू . By:- Vivek

2 comments:

CHANDAN SRIVASTAVA said...

This is very good shayari.

CHANDAN SRIVASTAVA said...

This is a site where we can see that what is going on in this real life.Just like each and ever type of activity link mobil e phone latest things which r going on in this world.